• ताज़ा खबर

    पंजाब में दीवारों पर लगे सिद्धू के पोस्टर, जानें क्या है मामला




    नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में जिनकी पोस्टर आजकल दीवारों पर छाई हुई है ।

    समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस है, हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



    कांग्रेस नेता नवजोति सिंह सिद्धू के राजनीति से सन्यास की मांग एक बार फिर से पंजाब के पोस्टरों में उठने लगी है। लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी की हार के बाद से ही नवजोत सिंह सिद्धू से नेता और सोशल मीडिया यूजर लगातार वादा निभाने और राजनीति से सन्यास लेने की बात याद दिला रहे हैं। एक बार फिर से मोहाली में दीवारों पर पोस्टर चिपकाए गए हैं, जिनमें नवजोत सिंह सिद्धू को याद दिलाया जा रहा है कि आप राजनीति कब छोड़ रहे हैं?

    समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पंजाब के मोहाली में नवजोत सिंह सिद्धू की तस्वीर लगे पोस्टर दिख रहे हैं, जिनमें लिखा गया है- आप राजनीति कब छोड़ रहे हैं? समय आ गया है कि आप अपने वादा निभाएं। हम आपके इस्तीफे का इंतजार कर रहे हैं।




    बता दें कि बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी के हाथों प्रतिष्ठित अमेठी लोकसभा सीट कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से गंवाने के बाद से ही पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवोजत सिंह सिद्धू के इस्तीफे की मांग चल रही है। ज्यादातर ये मांग सोशल मीडिया पर उनके आलोचक कर रहे हैं। दरअसल, अप्रैल में सिद्धू ने इस बात की घोषणा की थी कि अगर राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हारते हैं तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

    अक्सर विवादित बयानों के लिए पहचाने जाने वाले सिद्धू की पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंद सिंह आलोचना करते रहे हैं क्योंकि सिद्धू ने कई बार ऐसे बयान दिए हैं जिनसे पार्टी और राज्य के नेतृत्व की किरकिरी हुई है।



    आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।