• ताज़ा खबर

    मध्य प्रदेश में सामने आए एक और 'बल्लेबाज नेता', अफसर को धमकाने बैट लेकर पहुंचे




    नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम करेंगे एक और ऐसे नेता के बारे ने जिसकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो एक अधिकारी को बैट से धमकाते नजर आ रहे है ।

    समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस है, हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



    मध्य प्रदेश के इंदौर में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) की नगर निगम कर्मियों की बल्ले से पिटाई का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि राज्य में एक और 'बल्लेबाज नेता' सामने आए हैं. मामला मध्य प्रदेश के दमोह जिले का है. 

    जानकारी के मुताबिक बीजेपी युवा मोर्चा के पदाधिकारी विवेक अग्रवाल सरकारी कर्मचारी के दफ्तर में किसी मामले की शिकायत करने हाथ में बल्ला लेकर पहुंच गए. विवेक अग्रवाल की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वे सरकारी कार्यालय में कंधे पर बैट लिये बैठे हैं.  






    आपको बता दें कि दो दिनों पहले ही आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) ने इंदौर के गंजी कम्पाउंड क्षेत्र में एक जर्जर भवन ढहाने की मुहिम के दौरान नगर निगम के भवन निरीक्षक को क्रिकेट के बल्ले से पीट दिया था.

    विजयवर्गीय इस मामले में गिरफ्तारी के बाद फिलहाल न्यायिक हिरासत के तहत स्थानीय जेल में बंद हैं. पिछले दो दिन में यहां की अलग-अलग अदालतें उनकी दो जमानत अर्जियां खारिज कर चुकी हैं. आकाश के खिलाफ थाना एमजी रोड में धारा 353, 294, 506, 147, 148 के तहत मामला दर्ज किया गया है. 



    आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।