• ताज़ा खबर

    राहुल गांधी ने पार्टी के लिए चुनाव के बाद लिया अब तक का बड़ा फैसला, अब नहीं दिखेंगे कांग्रेसी टीवी पर ।




    लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस ने एक बड़ा फैसला लिया है. पार्टी के प्रवक्ता अब किसी टीवी डिबेट में नहीं बैठेंगे. पार्टी नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है. मालूम हो कि मध्‍य प्रदेश के कांग्रेस नेता देवाशीष जरारिया ने राहुल गांधी को चिट्ठी लिखकर पार्टी नेताओं के टीवी डिबेट में हिस्‍सा लेने पर रोक लगाने की मांग की थी.




    लोकसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस चिंता और चिंतन में डूबी हुई है. उसने अब ये बड़ा फैसला किया है कि पार्टी का कोई प्रवक्ता किसी टीवी चैनल की डिबेट में शामिल नहीं होगा. ऐसा फिलहाल एक महीने के लिए किया जा रहा है. पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के ट्वीट से कांग्रेस के इस फैसले की जानकारी सामने आई. अपने ट्वीट में सुरजेवाला ने टीवी चैनल्स से भी निवेदन किया है कि एक महीने तक वो कांग्रेस नेताओं को अपने पैनल के लिए न बुलाएं.





    भिंड लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव हारे देवाशीष जरारिया ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को इस संबंध में पत्र लिखा था. उन्होंने मांग की थी कि पार्टी नेता टीवी डिबेट में शामिल न हों, बल्कि जनता के बीच जाकर पार्टी की नीति औऱ विचारधारा का प्रचार करें.