• ताज़ा खबर

    सन्नी देओल के सांसद बनने पर भाई अभय देओल ने तोड़ी चुप्पी, दे दिया बरा बयान ?..




    17वी लोकसभा चुनाव में भाजपा ने प्रचंड जीत हासिल किया। इस चुनाव में बॉलीवुड और क्षेत्रीय कलाकार भी अपने किस्मत को आजमाएं। इसमें कुछ को सफलता मिली तो वहीं कुछ को निराशा हाथ लगी। सनी देओल गुरदासपुर से भाजपा की सीट से चुनाव लड़े थे। जिसमें वे जीत गए। सनी देओल को चुनाव जीतने के बाद बॉलीवुड के तमाम कलाकारों ने उनको बधाई दी। अब इस लिस्ट में सनी देओल के भाई अभय देओल का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने सनी देओल को लेकर बड़ा बयान दिया है।




    सनी देओल के जीत के बाद भाई अभय देओल ने कहा कि उनके जीत पर मैं बहुत खुश हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा सनी देओल समाज के लिए कुछ अच्छा करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने राजनीति में आने का फैसला किया। राजनीति को खेल बताते हुए अभय देओल ने कहा कि वे लोगों के लिए कुछ अच्छा करना चाहते हैं और इसी मंशा के साथ वे राजनीति में आए हैं। राजनीति एक अलग तरह का खेल है और हम लोग का कोई नेता नहीं है।




    पीटीआई भाषा में अभय देओल ने सनी देओल की तारीफ करते हुए कहा मैं उनके लिए बहुत खुश हूं और मैं समझता हूं कि वे जो कुछ भी करना चाहते हैं। उसमें उनको सफलता मिलेगी और मुझे यकीन है कि वे अच्छा करेंगे। मेरा मानना है कि अगर आप दिल से साफ हो आपकी नियत अच्छी हैं तो आपके रास्ते में कोई कठिनाई नहीं आती है। आप अपना रास्ता खुद तलाश लेते हैं। बता दें कि अभय देओल की वेब सीरीज चपास्टिक्स 31 मई को रिलीज होने वाली है। अभय देओल का यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। अभय देओल के साथ मिथिला पालकर लीड रोले में है।