Engहिंदी

Get App

हम राजनीती एवं इतिहास का एक अभूतपूर्व मिश्रण हैं.हम अपने धर्म की ऐतिहासिक तर्क-वितर्क की परंपरा को परिपुष्ट रखना चाहते हैं.हम विविध क्षेत्रों,व्यवसायों,सोंच और विचारों से हो सकते हैं,किन्तु अपनी संस्कृति की रक्षा,प्रवर्तन एवं कृतार्थ हेतु हमारा लगन और उत्साह हमें एकजुट बनाये रखता है.हम आपके विचारों के प्रतिबिंब हैं,आपकी अभिव्यक्ति के स्वर हैं,हम आपको निमंत्रित करते हैं,अपने मंच 'BharatIdea' पर,सारे संसार तक अपना निनाद पहुंचायें.

कश्मीर में फिर हमला, डीएसपी शहीद, 2 आतंकी ढेर मुठभेड़ जारी।


क्या है खबर :
दक्षिण कश्मीर में एक बार फिर से सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया है। जिसके बाद आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। वहीं इस मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक डीएसपी के शहीद होने की खबर है। बताया जा रहा है कि सेना और पुलिस के दो जवान भी गंभीर रूप से घायल हैं। वहीं मुठभेड़ अभी जारी है। 


मुठभेड़ अभी भी जारी :
सुरक्षा एजेंसियों को कुलगाम के गांव तुरीगाम में आतंकवादियों के छिपे होने के इनपुट मिले थे, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने उस मकान की घेराबंदी की, जिसमें आतंकियों के होने के इनपुट मिले। बताया जा रहा है कि अब तक दो आतंकी ढेर हो गए हैं।वहीं मुठभेड़ अभी जारी है।



एक डीएसपी शहीद :
सूत्रों की माने तो इस मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी ऑपरेशन कुलगाम अमन ठाकुर गंभीर रूप से घायल हुए थे। जिन्हें जब अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं सेना सहित पुलिस के दो जवान घायल हुए हैं। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हमारे फेसबुक पेज को जरूर लाइक करे। 

Breaking News
Loading...
Scroll To Top