Default Image

Months format

View all

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

404

Sorry, the page you were looking for in this blog does not exist. Back Home

Ads Area

कर्नाटक में बीजेपी का आना लगभग तय, जाने कैसे ?..

नमस्कार दोस्तो स्वागत है आपका भारत आइडिया में तो दोस्तो आज हम बात करने वाले है कर्नाटका सरकार के बारे में जहां शायद अब कांग्रेस और जेडीएस की सरकार गिर सकती है.


क्या है खबर :
कर्नाटक में एचडी कुमारस्‍वामी सरकार का संकट गहराता जा रहा है. दो निर्दलीय विधायकों ने सरकार से समर्थन वापस ले लिया है. समर्थन वापसी की चिट्ठी उन्‍होंने राज्‍यपाल को सौंपी. इस संबंध में निर्दलीय विधायक आर शंकर ने न्‍यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि आज मकर संक्रांति है. इस मौके पर हम सरकार में बदलाव चाहते हैं. जेडीएस-कांग्रेस सरकार विफल रही है जबकि सरकार सक्षम होनी चाहिए. इसलिए कर्नाटक सरकार से मैं अपना समर्थन वापस लेता हूं.


निर्दलीय विधायक ने छोड़ा कांग्रेस का साथ :
इसी कड़ी में दूसरे निर्दलीय विधायक एच नागेश ने कहा कि मैंने बेहतर और स्‍थायी सरकार के लिए गठबंधन को समर्थन दिया था लेकिन ऐसा नहीं हो सका. गठबंधन दलों में कोई तारतम्‍य नहीं है. इसलिए मैंने इस सरकार से समर्थन वापस लेकर स्‍थायी सरकार के लिए बीजेपी के पाले में जाने का फैसला लिया है. 


कर्नाटक में बनेगी अब बीजेपी सरकार :
इसके साथ ही महाराष्ट्र में बीजेपी के कैबिनेट मंत्री राम शिंदे ने एक बड़ा बयान देते हुए दावा किया है कि आने वाले दो तीन दिन में कर्नाटक में बीजेपी की सरकार बनेगी. मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के पास बहुमत नहीं है. कर्नाटक में बीजेपी के साथ न्‍याय नहीं हुआ था. बहुमत बीजेपी को था लेकिन सरकार जेडीएस-कांग्रेस ने बनाई थी.


क्या कहा मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी :
इस बदलते घटनाक्रम पर टिप्‍पणी करते हुए कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी ने कहा कि सरकार पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. इसी तरह उपमुख्‍यमंत्री और कांग्रेस नेता जी परमेश्‍वर ने कहा कि बीजेपी धन और बल के दम पर हमारे विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है लेकिन सरकार को अस्थिर करने की उनकी कोशिशें सफल नहीं होंगी. हमारी सरकार को कोई खतरा नहीं है.

आपकी प्रतिक्रिया

खबर शेयर करें

Post a Comment

Please Allow The Comment System.*