क्या आपको पता है क्रिकेटर अगरकर ने कि थी एक मुस्लिम लड़की से शादी, पढ़े इनकी लव स्टोरी.



नमस्कार दोस्तो स्वागत है आपका भारत आइडिया में. तो दोस्तो आज हम बात करने वाले है एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में जिसने एक मुस्लिम लड़की से शादी की और लिखा सके लिए उन्होंने काफी कठिनाइयों का भी सामना किया. तो आइये जानते है कौन है वो क्रिकेटर.


क्या है खबर :
4 दिसंबर 1977 को जन्में अजीत अगरकर भले ही अब इंडियन क्रिकेट टीम का हिस्सा न हों लेकिन अभी भी कई क्रिकेट इंवेट्स में नजर आते रहते हैं. उन्होंने देश के लिए 191 वनडे मैचों में 288 विकेट लिए हैं. बताया जाता है कि वो काफी शर्मीला हैं.लेकिन अगर इनकी लव लाइफ के बारे में जानेंगे तो पाएंगे कि शर्मीले इंसान ने प्यार की वो लड़ाई लड़ी जिसे लड़ना के लिए दम और जिगर जाहिए जो हर किसी में नहीं होता.




दोस्त की बहन से हुआ था प्यार :
मालूम हो कि अजीत अगरकर को अपने खास दोस्त मजहर की बहन फातिमा पर पहली नजर में ही दिल आ गया था.लेकिन फातिमा के बारे में ये बात अजीत ने किसी से भी शेयर नहीं की थी.मजहर के साथ फातिमा अक्सर अगरकर का मैच देखने स्टेडियम आती रहती थीं और ऐसे ही दोनों में दोस्ती हो गई थी.धीरे-धीरे अगरकर को महसूस हुआ कि वो उनके सिर्फ दोस्त नहीं बल्कि उनसे प्यार भी करते हैं और फातिमा भी उन्हें पसंद करती है.




2007 में दोनों ने की शादी :
साल 1999 में दोनों में प्यार हुआ था, जब दोनों जान गए थे कि वो एक दूसरे से प्यार करते हैं तो फिर दोनों ने इस बारे में हिम्मत कर के बात की.और शादी का फैसला लिया. लेकिन दोनों के मिलन में एक दिक्कत थी और वो थी धर्म. अजीत अगरकर मराठी पंडित हैं और फातिमा मुस्लिम हैं.फिर भी अपने प्यार के दम पर अगरकर और फातिमा ने ये जंग जीती और साल 2007 में शादी भी कर ली.दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम राज है.दोनों आज अपनी जिंदगी खुशी खुशी बिता रहे हैं.इंडिया टीम के तेज गेंदबाज रहे चुके अगरकर ने लॉर्ड्स में नंबर 8 पर बल्लेबाजी की थी और टेस्ट सेंचुरी बनाई थी.


Reactions