राहुल गांधी ने एक लड़की से पूछे ऐसे सवाल कि सब हो गए हैरान?


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका भारत आइडिया में तो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं कांग्रेस सुप्रीमो राहुल गांधी के बारे में जिन्होंने एक सभा के दौरान एक लड़की से हैरतअंगेज सवाल पूछे और उस लड़की को गुमराह करने की कोशिश की जैसे नरेंद्र मोदी ने देश के युवाओं को ठगा है तथा अमीर लोगों को बैंक से हजारों करोड़ के लोन दिए हैं.

राहुल गांधी ने एक लड़की से पूछे ऐसे सवाल कि सब हो गए हैरान?

जी हां दोस्तों आपने सही सुना कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को राजस्थान में एक सभा को संबोधित किया, इस सभा में राहुल गांधी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे हमले किए.आपको हम बताना चाहेंगे कि उदयपुर में 400 शिक्षकों,उद्यमियों और बुद्धिजीवियों के साथ बातचीत में उन्होंने 1 घंटे में 9 सवालों के जवाब दिए. इसी बीच राहुल गांधी ने सभा में एक लड़की को खड़ा किया और उससे कुछ सवाल किए और उसके सवालों के जवाब देने के साथ राहुल गांधी ने बीच बीच में भारतीय जनता पार्टी तथा नरेंद्र मोदी पर निशाना भी साधा.


राहुल गांधी तुम्हारा नाम क्या है? सामने बैठी हुई लड़की ने राहुल गांधी को जवाब देते हुए कहा जी अंजली.
राहुल गांधी ने पूछा कहां की रहने वाली हो और क्या करती हो? सामने बैठी लड़की अंजलि ने कहा हमीरगढ़ की हूं और b.a. फाइनल ईयर की छात्रा हूं.

राहुल गांधी ने पूछा क्या बैंक ने कभी तुम्हारे परिवार को लोन दिया? सामने बैठी लड़की अंजलि ने जवाब देते हुए कहा नहीं, पिताजी बीमार है, जरूरत है लों की लेकिन कभी लोन मिला नहीं, सपोर्ट की जरूरत है. राहुल गांधी ने उस लड़की को बीच में रोकते हुए कहा तुम्हारा नाम अनिल अंबानी नीरव मोदी विजय माल्या नहीं है इसलिए तुम्हें लोन नहीं मिला.

राहुल गांधी अंजली तुम्हारा नाम अनिल अंबानी नीरव मोदी विजय माल्या नहीं है, इसलिए बैंक तुम्हें लोन नहीं देगा.10 -20 लाख यदि अंजलि को दे दिए होते तो इसका परिवार बढ़िया व्यवसाय चलाता. इससे दूसरों को भी रोजगार मिलता? राहुल गांधी ने आगे कहा अंजली मोदी तुम्हारी बात नहीं सुनते हैं.वह केवल अपने मन की बात करते हैं ?...यह अनिल कौन है? इसका पूरा नाम क्या है? इसने जिंदगी में कभी हवाई जहाज नहीं बनाया, अंजलि को एक पैसा नहीं मिला लेकिन अंबानी को 45000 करोड़ रुपए का कॉन्ट्रैक्ट दे दिया गया.अंजलि क्या तुम जानती हो कि एचएल के बजाय अंबानी को कॉन्ट्रैक्ट मिला है?.. 126 नहीं बल्कि 36 वीमान इंडिया में नहीं बल्कि फ्रांस में बनेंगे.तुम्हारे भविष्य का 45 हजार करोड़ रुपए मोदी ने अनिल अंबानी की जेब में डाला है.क्या तुम्हें पता है अंजलि,कांग्रेस की सरकार बनेगी तो हम हमारे मन की बात नहीं बल्कि युवाओं की मन की बात करेंगे. उनके अनुसार सरकार चलाएंगे.

हमारे फेसबुक पेज को जरूर लाइक करे। 

Reactions