मां दुर्गा का प्रकोप मंदिर तोड़ने गई जेसीबी का फटा इंजन पूरी खबर पढ़ें



नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका भारत आइडिया में, तो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं उस चमत्कार के बारे में जिसको सुनकर शायद आपको यकीन ना हो लेकिन एक घटना पटना में ऐसी घटी है जिसमें मंदिर को तोड़े जाने की कोशिश में जेसीबी का इंजन ही फट गया.

मां दुर्गा का प्रकोप मंदिर तोड़ने गई जेसीबी का फटा इंजन पूरी खबर पढ़ें

क्या है मामला:
जी हां दोस्तों आपने सही सुना अक्सर हम यह देखते हैं कि हमारे देश में तथाकथित तौर पर जो भी सरकारें हो वह हमेशा से सत्य सनातन धर्म की भावनाओं को आहत करते हैं .लेकिन उसी क्रम में कई बार ऐसा होता कि ईश्वर की प्रतिष्ठा को जो लोग हानि पहुंचाने जाते हैं उनको ईश्वर के गुस्से के प्रकोप का सामना करना पड़ता है.हर कोई किसी न किसी भगवान एवं देवता का पुजारी होता है एवं उनके प्रति हमेशा कुछ ऐसा कहने की सोचता है जिससे भगवान प्रसन्न होकर उसका फल दे सके. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पटना में एक मंदिर तोड़ने के लिए जेसीबी मंगाई गई थी लेकिन जेसीबी जैसे ही मंदिर को तोड़ने के लिए आगे बढ़ा जेसीबी की इंजन फट गई.




मंदिर तोड़ते वक्त जेसीबी का इंजन फटा:
हम अक्सर देखते है कुछ लोग भगवान पर विश्वास करते हैं और कई ऐसे भी होते हैं जो भगवान पर विश्वास नहीं करते हैं पर आज के इस लेख से आप भगवान पर पूरी तरह से विश्वास करने लगेंगे. तो पूरी घटना कुछ इस तरह है कि पटना शहर में सड़क के किनारे ही माता की एक छोटी सी मंदिर थी जहां कई लोग घर से निकलते वक्त माता के दर्शन और आशीर्वाद लेकर जाते थे लेकिन प्रशासन की बात करें तो वह मंदिर सड़क के किनारे ही था जिसकी वजह से गाड़ियों की आवागमन में काफी समस्या आ रही थी इसलिए उन्होंने फैसला किया कि वह यह मंदिर तोड़ देंगे. इसी बीच लोगों ने सरकार के नुमाइंदो को रोकने की कोशिश भी की लेकिन प्रशासन अपनी बात पर अड़ा रहा इतने ही देर में वहां एक जेसीबी भी आ गई और मंदिर को तोड़ने के लिए वह जैसे ही मंदिर के निकट गई अचानक से उसका डीजल टैंक फट गया जिससे वह मंदिर तोड़ने में नाकाम रहे.




सरकार आगे से मंदिर तोड़ने की दुस्साहस ना करें:
तो दोस्तों इस समाचार को पढ़ने के बाद आपको भगवान पर जरूर विश्वास हो गया होगा क्योंकि जेसीबी का डीजल इंजन का फटना कोई अकारणवश नहीं था वह इसलिए था क्योंकि वहां पर लोगों की आस्था आहत हो रही थी और शायद लोगों की प्रार्थना ने उस मंदिर को टूटने से बचा लिया और उनकी श्रद्धा भगवान के लिए और बढ़ गई. अब सरकार को भी यह समझ लेना चाहिए की वह अब हिंदू देवी देवताओं के मंदिर को क्षति पहुंचाने की कोशिश ना करें अन्यथा ईश्वर का प्रकोप भयंकर हो सकता है और उसका परिणाम पूरी मनुष्य जाति को भुगतना पड़ सकता है. भारत आइडिया देश के हर एक राज्य सरकार से यह प्रार्थना करती है कि वह आगे से किसी भी हिंदू देवी देवताओं के मंदिर को क्षति पहुंचाने का साहस ना करें.




संपादक : विशाल कुमार सिंह


Post a Comment

0 Comments