जाने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ने कमाया अब तक कितना, फिल्म हुई फ्लॉप.



नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका भारत आइडिया में, तो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फिल्म के बारे में और उसके कलेक्शन के बारे में कि अब तक फिल्म का प्रदर्शन कैसा रहा.

जाने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ने कमाया अब तक कितना, फिल्म हुई फ्लॉप.

कैसी रही फिल्म :
ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बारे में अगर हम बात करें तो इसकी बॉक्स ऑफिस पर लचर परफॉर्मेंस ने निर्माता यश राज फिल्म्स के कमजोर कहानियों के चयन को फिर से सामने तो ला दिया लेकिन आमिर खान और अमिताभ बच्चन के स्टारडम को भी काफी बड़ा झटका दिया है. फिल्म को लेकर यह कयास लगाए जा रहे थे कि आमिर खान और अमिताभ बच्चन का स्टारडम एक और एक मिलकर 11 साबित होगा लेकिन दर्शकों ने इस फिल्म को मात्र 4 दिनों में ही सिरे से नकार दिया है . बॉलीवुड के दो बड़े सुपर सितारों की मौजूदगी के बावजूद दिवाली के अगले दिन बॉक्स ऑफिस पर आई ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को वीकेंड खत्म होते-होते सिनेमाघरों में टिके रहने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है.जबकि वहीं फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे सुपर सितारे हैं उसपर से  कैटरीना कैफ का आकर्षण भी मौजूद है उसके बाद भी मात्र 4 दिनों में इस फिल्म को दर्शकों ने इतना पसंद नहीं किया जितनी उम्मीद लगाई जा रही थी.




कितनी कमाई हुई फिल्म की अब तक:
आपकी जानकारी के लिए बता दे की फिल्म ने 4 दिन में मात्र ₹117 कमाए हैं. अगर हम फिल्म के पहले दिन की कमाई की बात करें तो इसने 50 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की वहीं दूसरे दिन 28 करोड़ तीसरे दिन 23 करोड़ और चौथे दिन मात्र 16:30 करोड़ ही कमा पाई.इस फिल्म से यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि रविवार को यह फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है लेकिन रविवार के दिन भी इस फिल्म ने मात्र सारे 16.50 करोड रुपए की कमाई की.आंकड़े निर्माता यश राज फिल्म्स समेत आमिर खान और अमिताभ बच्चन के स्टारडम के लिए भी जोरदार झटका रहा. जानकारों का कहना है कि सोमवार से फिल्म औंधे मुंह गिरी तो लोगों को आश्चर्य नहीं होना चाहिए क्योंकि इस फिल्म में पूरी ताकत जो झोकनी थी वो  शुरुआती 4 दिनों में झोंक दी.




संपादक : विशाल कुमार सिंह


Post a Comment

0 Comments