गंभीर ने प्रदूषण पर आप को दिया करारा जवाब.



नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका भारत आइडिया में, तो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर के बारे में जिन्होंने प्रदूषण को लेकर आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है.

गंभीर ने प्रदूषण पर आप को दिया करारा जवाब.

क्या है मामला:
जी हां दोस्तों आपने सही सुना भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी को दिल्ली में बढ़ रहे  प्रदूषण के लिए जिम्मेदार ठहराया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत की राजधानी दिल्ली में प्रदूषण का स्तर इतना बढ़ गया है कि सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली की जनता से यह गुहार लगाई है कि वह घर में अगरबत्ती का भी इस्तेमाल ना करें तथा एक से 10 नवंबर तक गाड़ी का भी इस्तेमाल ना करें. प्रदूषण को देखते हुए ही अभी कुछ दिनों पहले सुप्रीम कोर्ट ने दीपावली के त्यौहार पर पटाखे जलाने की अवधि मात्र 2 घंटे की दी है जो 8:00 बजे से लेकर 10:00 बजे तक की है.




क्या कहा गंभीर ने:
दिल्ली में बढ़ रही प्रदूषण के लिए गौतम गंभीर ने पूरी तरह से आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए गौतम गंभीर ने एक ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने लिखा कि,"दर्दे दिल दर्दे जिगर दिल्ली में जगाया आपने, पहले यहां ऑक्सीजन था और ऑक्सीजन भी भगाया आपने". गौतम गंभीर ने स्क्विड में अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए आगे लिखा कि हमारी पीढियां उसी तरह दुबे में जा रही हैं जैसे आप के वादे, लेकिन दुखद है आपने कुछ नहीं किया.




भारत आइडिया के विचार:
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज व्यंगात्मक तरीके से आम आदमी पार्टी पर दिल्ली में बढ़ रही प्रदूषण के लिए निशाना साधा. हैरानी तो इस बात से होती है कि दिल्ली में जब भी किसी प्रकार की दिक्कत होती है तो अरविंद केजरीवाल सीधे तौर पर केंद्र पर निशाना साथ देते हैं लेकिन प्रदूषण के मामले में अभी तक उनका एक भी बयान नहीं आया है और शायद उनका बयान आता भी है तो वह यही बोलेंगे कि दिल्ली में प्रदूषण बढ़ने का कारण सिर्फ और सिर्फ केंद्र सरकार है.




संपादक : विशाल कुमार सिंह


Reactions