भारतीय जनता पार्टी के इस ऐलान से भारतीयों में खुशी की लहर, २०१९ मे मिल सकती है एक तरफा जीत

दोस्तों आज हम बताएंगे की भारतीय जनता पार्टी ने यह कौन सा ऐलान किया जिससे जनता में खुशी की लहर छा गई है, और इसकी वजह से लोकसभा चुनाव २०१९ मे भी लगता है कि भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। आइए अब बात करते हैं आखिर वह क्या है मोदी सरकार द्वारा एलान जिससे भारतीय जनताओं में इतनी खुशी का लहर है। 
भारत केे प्रधानमंत्री नरेंद्र् जी ने वाराणसी के दौरे के दौरान कांग्रेस सरकार केेेे बारे में बहुत से  निशानेेे साधे हैं और लोकसभाााा चुनाव २०१९ को  अपने हित में लेने के लिए  जनताा के लिए एक ऐलान किया है। जिससे  जनता भारतीय जनताा पार्टी काफी खुश लग रही है और अगर ऐसा रहा तो २०१९ मे भारतीय जनता पार्टी की सरकार आनेेे से कोई नही रोक सकता। 

जिस तरह बीते २ सालों से लगातार किसानों द्वारा कर्ज माफ करने के लिए संघर्ष किया जा रहा था, उसी सपनों को  पूरा  करने के लिए बीजेपी सरकार ने कहा कि अगर २०१९ में बीजेेेपी  की सरकार रही तो किसानों को कर्ज माफ कर दिया जाएगा। इस  एलान से सभी किसान  भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में हैं। ऐलान के बाद भारतीय जनता पार्टी  केे चुनावी रैली में  काफी भीड़ और उत्साह देखने को मिला जिससे साफ पता चलता है कि  किसान काफी खुुुश लग रहे है इस बड़े ऐलान से। 




यह कहा जा सकता है कि यह बड़ा कदम भारतीय जनता पार्टी के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है, क्योंकि भारत में लगभग ७० फ़ीसदी किसान कर्ज में डूबे हुए हैं और अगर किसान एकजुट होकर मोदी जी के तरफ हो गए तो फिर मोदी सरकार आने से कोई नही रोक सकता है, और ऐसा होना कांग्रेस पार्टी के लिए अच्छा नही होगा। 


संपादक :आशुतोष उपाध्याय
Reactions