पटना एम्स में कन्हैया कुमार पर लगा मारपीट का आरोप, एम्स के डॉक्टर गए हड़ताल पर



नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है भारत आइडिया में, तो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं कन्हैया कुमार के बारे में वही कन्हैया कुमार जो जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाते हुए पकड़े गए थे और फिर से उन पर अपने राज्य की राजधानी पटना के एम्स अस्पताल में मारपीट के आरोप लगे हैं.

पटना एम्स में कन्हैया कुमार पर लगा मारपीट का आरोप, एम्स के डॉक्टर गए हड़ताल पर

जी हां दोस्तों आपने सही सुना, कन्हैया कुमार के पर यह आरोप लगा है कि एम्स अस्पताल में उन्होंने कुछ डॉक्टरों से मारपीट की है, जिसके बाद डॉक्टरों ने सुरक्षा की मांग को लेकर हड़ताल पर चले गए हैं.

दरअसल बात यह हुई कि, कन्हैया कुमार के एक मित्र अस्पताल में भर्ती थे और कन्हैया कुमार अपने मित्र से मिलने के लिए तकरीबन 50 समर्थकों के साथ गए हुए थे.



लेकिन जब कन्हैया कुमार अपने मित्र से मिल रहे थे उसी वक्त कन्हैया कुमार और उनके समर्थकों की डॉक्टर से कुछ बकझक हो गई जिसको लेकर कन्हैया के समर्थकों ने एम्स के डॉक्टरों के साथ बहुत बुरा व्यवहार किया जिसके बाद एम्स के लगभग डॉक्टर हड़ताल पर चले गए हैं और अपनी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं.

आपको हम यह भी बताना चाहेंगे कि इस बार के लोकसभा में हो सकता है कि कन्हैया कुमार चुनाव लड़ सकते हैं और यह उनका एक चुनाव स्टंट भी हो सकता हैबाहर हाल जो भी हो कन्हैया कुमार के तरफ से हर बार कोई ना कोई घटिया हरकत की जाती रही है और आज फिर से यह एक बार दोहराया गया है.

संपादक : विशाल कुमार सिंह

Reactions