अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव क्यों नहीं पहनती मंगलसूत्र और लगाती माथे में सिंदूर?

नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है भारत आइडिया में, दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं डिंपल यादव के बारे में जो कि अखिलेश यादव की धर्मपत्नी तथा कर्नौज की संसद को आपने अक्सर देखा होगा की सार्वजनिक स्थानों पर या सार्वजनिक कार्यक्रमों में अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव जो कि धर्म अनुसार हिंदू हैं पर कभी भी अपने गले में मंगलसूत्र और सर पर सिंदूर नहीं लगाती आखिर क्यों.

दोस्तों हम आपको बता दें डिंपल यादव के ऐसा ना करने के पीछे एक बहुत बड़ा कारण है और वह कारण कुछ और नहीं बल्कि वोट की राजनीति है, जैसा की आप सबको पता है मुलायम सिंह यादव तथा उनके सुपुत्र अखिलेश यादव हमेशा से ही धर्म की राजनीति करते आए हैं और मुसलमानों को रिझाने की कोशिश करते हैं बस उसी रास्ते पर डिंपल यादव भी चल रही है और मुसलमानों के वोट को रिझाने की कोशिश कर रही है.

अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव क्यों नहीं पहनती मंगलसूत्र और लगाती माथे में सिंदूर?


डिंपल यादव की वोट की राजनीति कुछ ऐसी है कि जब भी वह मुस्लिम बहुल इलाकों में जाती हैं तो अपने गले में मंगलसूत्र और माथे में सिंदूर नहीं लगाती हैं और वही अगर डिंपल यादव को हिंदू बहुल इलाके में जाना हो तो वह अपने गले में मंगलसूत्र तथा माथे में सिंदूर लगाती है.

दोस्तों आपको पता चल गया होगा कि डिंपल यादव जो कि अखिलेश यादव की धर्मपत्नी हैं वह अपने गले में मंगलसूत्र तथा माथे में सिंदूर क्यों नहीं लगाती है इसके पीछे उनकी बहुत ही घटिया सोच है और कुछ नहीं.

संपादक : विशाल कुमार सिंह

Post a Comment

0 Comments