कांग्रेस पर आरोप, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की हत्या की थी कोशिस।

क्या था मामला :
आपको हम बता दे की मध्यप्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हुए हमले में अब एक नया मोड़ आ रहा है. मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जान आशीर्वाद यात्रा रविवार को सीधी जिले के चुरहट पहुंची थी जहाँ कुछ अज्ञात लोगो ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के रथ पर हमला कर दिया और जमकर करदिये पत्थर शुरू कर दिए। शिवराज सिंह चौहान को इस दौरान उपद्रवियों ने काले झंडे भी दिखाए थे, इस हमले के बाद मुख्यमंत्री के रथ की कांच भी टूट गयी थी लेकिन अच्छी बात ये रही की इस हमले में शिवराज सिंह चौहान को कुछ नहीं हुआ। 

क्या आया सामने जाँच में :
इस हमले की जाँच के बाद ये सामने आ रहा है की, इसमें कांग्रेस के कार्यकर्ताओ का हाँथ था। इस हमले में शामिल 8 लोगो को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बीजेपी मध्यप्रदेश प्रमुख राकेश सिंह ने इसे कायरता की राजनीती करार दिया है और मध्यप्रदेश के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने इसे मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश करार दिया है।

काफिले पर हुए हमले पर बात करते हुए  भूपेंद्र सिंह ने कहा है की, कांग्रेस मुख्यमंत्री की हत्या करवाना चाहती थी और इसी लिए कांग्रेस ने अपन कार्यकर्ताओ के जरिये ये हमला करवया। आपको हम बता दे की इस हमले में पकड़े गए आठो आरोपी कांग्रेस के कार्यकर्ता पाए गए है और ये अजय सिंह के करीबी भी बताये जा रहे है।

सम्पादक :  विशाल कुमार सिंह 


Reactions