हिन्दूपुत्र संगठन की हुंकार, कल किया प्रांतीये बैठक देश-हित पर चर्चा के लिए।


नमस्कार दोस्तों, जैसा की आप सब कोई जानते है देश में अभी कैसा माहौल बना हुआ है लेकिन इन सब के बिच एक संगठन  अपने देश-हित कार्यो द्वारा सब का ध्यान केंद्रित कर रही है।वो कहते है न आंख पर चश्मा चढ़ा कर देखता हूँ, हुनर जितना सारा है आजमा कर देखता हूँ, नजर उतना ही आता है, मै छोटा हूँ मगर हर बार अपना  हर कदम देश हीत में बढ़ा कर देखता हूँ। जीहां दोस्तों हम बात कर रहे है हिन्दू पुत्र संगठन के बारे में जिनका बीते दिन प्रांतीय बैठक हुआ।


दरअसल बीते दिन चाणक्य की पावन भुमि पाटलिपुत्र के फुलवारी-शरीफ के हिंदुनि ग्राम में हिन्दूपुत्र संगठन का प्रांतीय बैठक का कार्यक्रम संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता हिन्दुपुत्र संगठन के सक्रिय कार्यकर्ता संदीप यादव जी के द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम की सोभा बढ़ाई  हिन्दुपुत्र संगठन के राष्ट्रीय संरक्षक राजीव ब्रम्हर्षि, हिन्दूपुत्र संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मयंक सिंह और हिन्दुपुत्र संगठन के पटना जिला अध्यक्ष नागेश सम्राट ने।


इस कार्यक्रम में हिन्दुपुत्र संगठन के सभी सक्रिय कार्यकर्त्ता सम्मिलत हुए और देश में हिन्दुओ पर हो रहे अत्याचार के गम्भीर विषयो पर चर्चा की। चर्चा दौरान हिन्दूपुत्र संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मयंक सिंह ने बोला की हिन्दू पुत्र संगठन का मुख्य लक्छ्य है की देश के अलग-अलग राज्यों में कैसे हिन्दुओ के ऊपर हो रहे अत्याचार और दमन को रोका जाए। 

क्या रहा चर्चा का मुख्य विषय :
  • कैसे हिन्दुओ के उत्पीड़न को रोका जाये। 
  • कैसे हिन्दुओ का मुस्लिम बहुल इलाको से दमन रोका जाये। 
  • देश के इतिहास, संस्कृति जे जुड़ी कलाकृतिया, मंदिरो पुनः निर्माण कैसे हो। 
  • और कैसे देश को विश्व गुरु बनने के लिए अग्रेसर किया जाए। 
सम्पादक : विशाल कुमार सिंह 



Reactions