कठुआ में हिन्दुओ के पक्छ में बोलने वाले विधायक के भाई को पुलिस ने पकड़ा / The police caught the brother of the legislator who fought for Hinduism in Kathua



जम्मू  में हिन्दुओ की आवाज बनकर मंत्री पद त्याग देने वाले और महबूबा मुफ़्ती के खिलफ आवाज उठाने वाले पूर्व मंत्री  चौधरी लाल सिंह के भाई की जम्मू राज्य सरकार ने गिरफ्तार कर लिया है।

जम्मू में कठुआ मामले में हिन्दुओ के लिए खड़े होने वाले पूर्व बीजेपी मंत्री के ऊपर अब सरकारी दमनचक्र चलना सुरु हो चूका है। आपको याद होगा की कठुआ काण्ड में क्या हुआ था, कैसे हिन्दुओ तथा उनके आस्था को पूरा अपमान करने की कोशिश की गयी थी। उस वक़्त जब सभी हिन्दुओ के विरुद्ध बोल रहे थे तो उस वक़्त एक ऐसा भी नेता था जिसने हिन्दुओ की आवाज बनने के लिए अपना मंत्री पद त्याग दिया था लेकिन अब वही विद्रोह इस नेता के लिए भारी पर रहा है।

मुख्तार अब्बास नकवी दे रहे है ऐसी इफ्तार की आप करेंगे इन्हे सलाम / Mukhtar Abbas is giving iftar party in a special way


आपको हम बताना चाहेंगे की इस बार निशाना बने है पूर्व बीजेपी मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई जिनको जम्मू कश्मीर पुलिस ने राजस्थान जाकर गिरफ्तार किया है। ज्ञात हो की गिरफ्तार व्यक्ति का नाम चौधरी राजिंदर सिंह है। आपको बताना चाहेंगे ये गिरफ्तारी इसलिए हुई है क्युकी चौधरी राजिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती के लिए अपशब्द बोले थे और उनको हिन्दू विरोधी बताया था।

आतंकियों का समर्थन करते कश्मीरी /Kashmiris supporting terrorists


चौधरी राजिंदर सिंह ने महबूबा मुफ़्ती को कठुआ कांड को लेकर अपशब्द कहे थे जिसके बाद से ये पुलिस इनको ढूंढ रही थी। पुलिस ने बताया की हमें ख़ुफ़िया सुचना मिली की चौधरी राजिंदर सिंह राजस्थान में छिपे हुए है, जिसके बाद जम्मू कश्मीर की विशेष पुलिस को राजस्थान भेजा गया ,स्थानीय पुलिस की मदद से चौधरी राजिंदर सिंह को जोधपुर से गिरफ्तार किया गया जहाँ से उनको जम्मू के हीरानगर लाया जायेगा।


सम्पादक : विशाल कुमार सिंह
भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।
Reactions