नक्सलियों के पर्चे में पीएम की हत्या की साजिश का खुलासा/Naxalites tries of conspiracy to murder PM

राजीव गांधी की तरह पीएम मोदी की हत्या करना चाहते हैं नक्सली:



महाराष्ट्र में भीमा-कोरेगांव हिंसा के आरोपियों से पुलिस को संदिग्ध ईमेल और चिट्ठी मिली है। इसमें पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की तरह नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश का जिक्र है। पुणे पुलिस के मुताबिक माओवादियों ने प्रधानमंत्री के रोड शो को निशाना बनाने की बात लिखी है।
पुलिस ने गुरुवार को यह सभी दस्तावेज कोर्ट में पेश किए। इस बीच सीएम देवेंद्र फडणवीस और उनके परिवार को भी दो धमकी भरे खत मिले हैं। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया है।


वैसे तो संघ परिवार के बारे में हम सब जानते है लेकिन संघ ने इस बार अपनी कद और ऊंची कर ली जब सरसंघचालक ने कुछ परम्पराओ को पूर्व राष्ट्पति के ...


पुणे पुलिस ने माओवादियों की इंटरनल कम्युनिकेशन को इंटरसेप्ट किया। ईमेल में कहा गया है नरेंद्र मोदी १५ राज्यों में भाजपा की सरकार बनाने में कामयाब हुए हैं।
अगर ऐसे ही चलता रहा तो सभी मोर्चे पर पार्टी के लिए परेशानी खड़ी हो जाएगी। कामरेड किशन और कुछ अन्य सीनियर कामरेड ने मोदी राज खत्म करने के लिए कारगर सुझाव दिए हैं। हम इसके लिए राजीव गांधी जैसे हत्याकांड पर विचार कर रहे हैं। यह आत्मघाती जैसा होगा और इसके नाकाम होने की संभावना भी ज्यादा है। पर पार्टी हमारे प्रस्ताव पर विचार जरूर करें। उन्हें रोड शो में टारगेट करना असरदार रणनीति हो सकती है। पार्टी का अस्तित्व किसी भी त्याग से ऊपर है बाकी अगले पत्र में।




पुलिस ने कहा भीमा कोरेगांव कांड में गिरफ्तार पांचों आरोपी "अरबन नक्सल"
पुणे पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त रविंद्र कदम ने भीमा कोरेगांव हिंसा में गिरफ्तार पांच आरोपियों को सीपीआई माओ का सदस्य बताया था। पुलिस ने इन्हें अर्पण नक्सल और टॉप अर्बन माओवादी की संज्ञा दी है।यह भी खुलासा हुआ है कि हिंसा में नक्सलियों के पैसे का इस्तेमाल हुआ पुलिस को कबीर कला मंच के कार्यकर्ताओं के ठिकानों पर छापेमारी के दौरान दस्तावेज मिले थे। इनके जांच के बाद बुधवार को पांच आरोपियों की गिरफ्तारी हुई उनमें नागपुर के सुरेंद्र गढ़लिंग(वकील), सोमा सेन( प्रोफेसर), महेश राऊत( एक्टिविस्ट) शामिल है। वही, रोना विल्सन (एक्टिविस्ट)को दिल्ली और सुधीर ढ़वले(पत्रकार) को मुंबई से पकड़ा गया।
इस पर भी कांग्रेस राजनीति करने से पीछे नहीं हट रहा कांग्रेस वह पल भूल चुका है,जब राजीव गांधी जी और इंदिरा गांधी जी की मृत्यु हुई थी और कैसे हुई थी।

संपादक: आशुतोष उपाध्याय
भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।
Reactions