कांग्रेस के नेता की गुंडागर्दी / Congress leader's felony



दिल्ली के तुगलकबाद गाओ में जमीन पर कब्ज़ा को लेकर कहा सुनी होने के बाद एक शख्स को बेरहमी से पिट कर मार  दिया गया, साथ ही मृतक के कई परिजनों को पीटकर अधमरा कर दिया गया। सभी घ्याळो को गंभीर हालत में एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है वही इस घटना के पीछे वही के स्थानीय कांग्रेस नेता और उनके समर्थको पर लगया गया है।


लव जिहाद में एक लड़का पब्लिक के हथे चढ़ा / In Love Jihad, a boy beaten up by public


मृतक की पहचान 34 वर्षीय जीतू के रूप में हुई है। हत्या और मारपीट का आरोप इलाके के दबंग नेता सुभाष पहलवान और उनके परिजनों पर है। शुभाष पहलवान कांग्रेस के लिए नगर निगम से चुनाव भी लार चुके है हालाँकि वो हार गए थे।

ट्रैफिक पुलिस की गुंडागर्दी / Trafic pooliece Hooliganism

बताया जा रहा है की तुगलकबाद गाओ के पास एएआई यानि पुरातत्वा विभाग की खली जमीन परी हुई है, जिसपर अवैध कब्जे को लेकर दोनों गुटों के बिच रंजिश चल रही थी। मृतक के परिजनों का कहना  शुभाष पहलवान ने साजिश के तहत जीतू को फ़ोन करके बातचीत के बहाने बुलाया और उसके बाद उसे पेड़ से बांधकर बुरी तरह पिता गया जब तक उसकी मृतयु नहीं होगयी।

भारतीय टैलेंट / INDIAN TALENT

 आरोपी ने मारपीट के दौरान एक राउंड फायरिंग भी की। सुरेश के घरवालों ने बताया है शुभाष पहलवान ने 30 से 40 लोगो को बहार से बुलाया था इस साजिश के लिए, जिसमे घरवालों को बारी बारी से साजिश के तहत बुलाया गया फिर उनकी बुरे तरीके से पिटाई की गयी। जीतू के मौत के बाद पुरे घर में मातम छाया हुआ है और हो में भी दहसत का माहौल है वही पुलिस भी जाँच में जुट गयी है और आरोपियों को धुंध रही है।


भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।



Reactions