पढ़िए बीजेपी ने लिया एक ऐसा फैसला जिससे सेना को होगा बहोत बड़ा नुक्सान

बीजेपी ने एक ऐसा फैसला लिया है जो शायाद आपको नाराज करदे लेकिन है खबर जरूर पढ़े : 


ये देश लिए आघात से कम नहीं है क्युकी देश का जवान जो की सेना में है और उन्ही के आशाओं में 4 चाँद लगाने के बजाये उसको तोड़ दिया जाये तो इस से बरी दुखद घटना नहीं हो सकती हमारे लिए। आपको हम बताना चाहेंगे की भारतीये सेना ने सरकारी ऑर्डनेन्स फैक्टरियों से खरीददारी में भरी कटौती करने का फैसला किया है। ये फैसला बतया जा रहा है की सेना के फायदे के लिए है मतलब भारतीय सेना की और से कहा गया है की ये फैसला छोटे युधो की स्थिति में गोला बारूद खरीदने के लिए पैसा बचने के उद्देश्य से किया गया है।

सेना पर आतंकियों ने किया कायर की भाती फिर से हमला लेकिन हमारे जवानो ने दिया बेजोड़ जवाब, पढ़े पूरी खबर :

ये फैसला भले हमारे सेना के लिए  हो ताकि युद्ध की स्थिति में हमारे पास गोले बारूद की कमी न हो लेकि इसका एक सबसे बारे घटा ये है की अब सेना के जवानो को खुद खरीदनी पड़ेगी वर्दी क्युकी सरकार ने सेना को मिलने वाले पैसे में कटौती कर दी और इसी मद्देनजर ये फैसला लिया गया है।

हमारे जवान दिन-रात एक करके इन कश्मीरियों की रक्षा करते है लेकिन देखे यही कश्मीर कैसे आतंकियों को छिपाने में मदद कर रहे है :

रिपोर्ट के मुताबित ऑर्डनेन्स फैक्ट्री से सप्लाई होने वाले प्रोक्ट्स को 94 फीसदी से 50 फीसदी पर ला दिया गया है। सेना को ये कदम इसलिए उठाना पर रहा है क्युकी सरकार ने इस बार गोला बारूद के लिए जो एक्स्ट्रा फण्ड ेती थी इस बार नहीं दिया है।

एक मुसलामन का देश प्रेम जरूर देखे वीडियो में काश इस कॉम के सारे लोग ऐसे होते,देखे वीडियो 

बहरहाल जो भी हो लेकि इसका असर हमारे जवानो पर पड़ेगा तो ये दुःख की बात है। अब जवानो को अपनी ड्रेस सिविल मार्किट से लेना होगा। कहा तो ये भी जा रहा है की सेना के गाड़ियों में जो पार्ट पुर्जे लगते है , ये भी इस फैसले के बाद प्रभावित होंगे। सेना आपातकाल में गोला बारूद बचे रहने के लिए 3 प्रोजेक्ट्स में काम कर रही है, जिसके लिए हजारो रुपये का फंड चाहिए।

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह


भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।
Reactions