प्रमुख लोगों से मिले भाजपा नेता / BJP leaders meeting prominent people


आज हम बात करने जा रहे हैं ,भाजपा द्वारा चलाए जा रहे संपर्क को समर्थन अभियान में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद क्रांतिकारी बटुकेश्वर दत्त की पुत्री भारती से मिलकर उन्हें भगत सिंह की जेल डायरी जैसा कि आप सब पहली तस्वीर में देख सकता है.।

केंद्र सरकार के ४ साल पूरा होने पर"संपर्क फॉर समर्थन "अभियान के तहत भाजपा नेताओं का राज्य के गणमान्य लोगों से मिलने -जुलने का सिलसिला जारी है।
शुक्रवार को केंद्रीय विधि एवं न्याय मंत्री रविशंकर प्रसाद ,सांसद एवं बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव और बिहार भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कई प्रमुख लोगों से मिलकर केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया।
 भाजपा नेताओं ने मिलने वाले लोगों को केंद्र सरकार की उपलब्धियों की पुस्तक भी भेंट की जिसके तहत उन सभी लोगों को यह पता चल सके की गत ४ वर्षों में आखिर केंद्र सरकार ने किया क्या।

रविशंकर प्रसाद सुपर ३० के संचालक आनंद कुमार से मिलकर सरकार की उपलब्धियों की पुस्तक भेंट की और डिजिटल इंडिया के कल्पना बताई।
वह क्रांतिकारी भगत सिंह के सहयोगी बटुकेश्वर दत्त की पुत्री भारती से मिले और उन्हें भगत सिंह की जेल डायरी दी।

श्री प्रसाद से मुलाकात में देशरत्न डॉ राजेंद्र प्रसाद की पुत्री तारा सिन्हा ने इच्छा जताई कि एक बार प्रधानमंत्री बिहार विद्यापीठ और महिला चरखा समिति आएं।
केंद्रीय मंत्री ने भरोसा दिया कि वे इसके लिए प्रयास करेंगे।इस दौरान भाजपा कला संस्कृति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष वरुण कुमार सिंह ,राजेश कुमार, कृष्ण मोहन शर्मा, अरुण माइकल, राजकुमार साहनी एवं अमरनाथ श्रीवास्तव मौजूद रहे।

दूसरी और बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव और प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय पूर्व डीजीपी अभयानंद जी से मिले।उन्हें सरकार के कामकाज का बुकलेट सौंपा और उनके फीडबैक एवं सलाह सुझाव को सुना मुलाकात में प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष देवेश कुमार विधायक मिथलेश तिवारी अरविंद कुमार सिंह एवं कुमार क्रांति यादव मौजूद रहे।

संपादक: आशुतोष उपाध्याय
Reactions