बिहार में कही नितीश कुमार फिर से तो बीजेपी का साथ नहीं छोड़ेंगे

देश में जैसे जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे है तो सभी पार्टी अपनी अपनी जोरि बनाने में लगे वही कही शीटों को लेके बहस है, पढ़े पूरी खबर 



लोकसभा चुनाव की तैयारियों में राजनितिक दल जुट गए है। शीटों का बटवारा किसमे कितना होगा इसकी भी चर्चा सुरु हो चुकी है, चुकी बिहार में लोकसभा की 40 शीटे है और बिहार में बीजेपी और जेडीयू की गठबंधन है तो उसपर जेडीयू ने साफ किया है की बिहार में शीटों को लेकर कोई भ्रम किसी को न हो क्युकी लोकसभा के चुनाव में बीजेपी 15 और जेडीयू 25 शीटों पर चुनाव लड़ेंगे जिसमे एनडीए का बिहार का मुख्य चेहरा नितीश कुमार होंगे।


देखिये वीडियो में किशान आन्दोलन के नाम पर कैसे बर्बाद किया जा रहा है दूध ,ये हमारे किशान भाई नहीं बल्कि 
वो लोग है जो देश में शान्ति नहीं चाहते। 

आपको हम बतादे की मुख्यमंत्री के आवास पर जेडीयू कोर कमिटी के नेताओ की बैठक हुई। बैठक के बाद जेडीयू के मुख्या प्रवक्ता अजय अलोक ने रविवार को कहा की कुछ और दाल जेडीयू के साथ जुड़े इसलिए हमारी बैठक हुई थी। शीटों की बात करने पर अजय अलोक ने कहा की इसका फैसला पार्टी के शीर्ष नेता करेंगे लेकिन अभी हमारी बीजेपी से शीटों को लेकर कोई संसय नहीं है। अजय अलोक ने कहा की बिहार में उनकी पार्टी सबसे बरी पार्टी है इसलिए जेडीयू 25 शीटों पर और बीजेपी 15 शीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी।


आज का ये वीडियो शायद आप देख कर भाभूक होजाये लेकिन आप ये  वीडियो देखे इसमें भारतीय सेना के जवानो पर ये आतंकी कैसे छिप कर हमला कर रहे है और वीडियो भी आतंकियी ने ही बनाया है , जरूर देखे


उधर मीडिया में चल रही चर्चाओं के बिच जेडीयू महासचिव ने कहा है की बिहार में एनडीए का चेहरा नितीश कुमार ही होंगे। बैठक में शामिल होकर आये पवन वर्मा ने ये दवा किया है की बिहार में नितीश कुमार के नेतृत्वा में ही चुनाव लड़ा जायेगा। बैठक में जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी और पार्टी के रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी शामिल थे।

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह

भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।
Reactions