राहुल गाँधी दे रहे है अब तक की सबसे बरी इफ्तार पार्टी / Rahul Gandhi is giving away the most so-called Iftar Party




कांग्रेस अध्यछ राहुल गाँधी 13 जून को इफ्तार पार्टी देंगे। कांग्रेस दो शाल के अंतराल के बाद इफ्तार पार्टी का आयोजन करने जा रही है। पार्टी के अल्पसंख्यक विभाग को पार्टी की जिम्मेवारी दी गयी है। राहुल के अध्यछ बनाने के बाद ये पहली इफ्तार पार्टी कांग्रेस की तरफ से दी जा रही है। कांग्रेस अल्पसंख्यक वभाग के अध्यछ नदीम जावेद ने कहा की राहुल गाँधी के नेतृत्वा में 13 तारीख की इफ्तार की पार्टी दी जाएगी और ये आयोजन ताज पैलेस होटल में होगा।

अब राष्ट्रपति भवन में नहीं होगी इफ्तार पार्टी :रामनाथ कोविंद / Iftar party now will not be in Rashtrapati Bhavan: Ramnath Kovind


इससे पहले अध्यछ रहने के दौरान सोनिया गन्दी ने 2015 में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था। कांग्रेस अध्यछ राहुल गाँधी की और से इफ्तार पार्टी का आयोजन तब किया जा रहा है जब राष्ट्रपति रामनाथ कोविद ने राष्ट्रपति भवन में कोई इफ्तार का आयोजन नहीं करने का फैसला लिया है। राष्ट्रपति कोविंद की तरफ से कहा गया है की राष्ट्रपति भवन में कोई धार्मिक समारोह का आयोजन नहीं होगा।



लव जिहाद में एक लड़का पब्लिक के हथे चढ़ा / In Love Jihad, a boy beaten up by public


माना जा रहा है की कांग्रेस इस इफ्तार पार्टी से विपक्छ की एकजुटता दिखाएगी। उम्मीद की जा रही है की विपक्छ के बारे बारे नेता इस इफ्तार पार्टी में पहुंचेंगे। उत्तरप्रदेश से अखिलेश और मायावती की आने की उम्मीद है वही पश्चिम बेंगौल से ममता को कार्ड भेजा गया है।


सम्पादक : विशाल कुमार सिंह

भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।

Reactions