पढ़े एक और बीजेपी कार्यकर्ता की बेंगौल में हुई हत्या

पश्चिम बेंगौल में एक हफ्ते में बीजेपी कार्यकर्त्ता की मौत का ये दूसरा झाबर है, बीजेपी नाओ ने इसका आरोप त्रिनिमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओ पर लगया है आइये  पूरा मामला :


पश्चिम बेंगौल के पुरुलिया जिले में 4 दिन के अंदर दूसरे बीजेपी कार्यकर्ता का शव संदिग्ध हालत में लटका हुआ मिला, दोनों घटना बलरामपुर थाना छेत्र में हुई है। शनिवार को मृतक दुलाल कुमार जिसकी उम्र 32 वर्ष बताई जा रही है का शव हाईटेंशन के खम्भे से लटका हुआ मिला। इससे पहले बुधवार को हमने आपको खबर दी थी की बीजेपी कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो की मौत भी कुछ इसी तरह से हुई थी, उनकी लाश भी एक जंगल में पेड़ से लटकी मिली थी। इन 2 मौतों के बाद गाओ की जनता काफी गुस्से में है जिसके बाद गाओ वालो ने थाने का घेराव करके पुलिस से जवाब माँगा वही बीजेपी ने इन मौतों का कारण त्रिमूल कंग्रेस्स के कार्यकर्ताओ पर लगाया है।



दुलला के परिजनों ने कहा है की अज्ञात बाइकसवारों ने कुछ दिन पहले दुलला को मारने की धमकी दी थी। ममता बनर्जी ने इन घटनाओ की जाँच जे लिए CID को निर्देश दे दिए हैवही रास्ट्रीयर मानवाधिकार आयोग ने सरकारसे 4 दिनों में इसकी रिपोर्ट मांगी है।

किशान आंदोलन कितनी तेजी से बढ़ रहा है आपसबको पता है अब इसका असर देखिये क्या होने वाला आज हम उसी पर बात करेंगे 

दुलाल के भाई ने कहा की कुछदिन पहले कुछ बाइकसवारों ने दुलाल को घेर कर पूछा था की किस पार्टी के लिए काम करते हो उसपर दुलाल ने जवाब दिया था की मै बीजेपी के लिए काम करता हूँ जिसके बाद बाइकसवारों ने दुलाल को जान से मरने की धमकी दी थी। पुलिस वालो का कहना है की दुलाल ने आत्महत्या की है लेकिन परिवार वालो का और बीजेपी का कहना है की ये हत्या त्रिमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने करवाई है। बरहाल जो भी हो बंगाल भी अब केरला और कश्मीर बनाने की राह पर चल पारा है जिसे जल्द से जल्द रोकना होगा।

सम्पादक :विशाल कुमार सिंह  
भारत आईडिया से जुड़े : 
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 . 
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है। 
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।
Reactions