बीजेपी विवादित बयान योगी सरकार के मंत्री की तुलना कुत्ते से की / BJP MLA SURENDRA SINGH OBJECTIONABLE COMMENT ON OMPRAKASH RAJBHAR




उत्तरप्रदेश में राजनीती की आंधी थमने का नाम ही नहीं ले रही है। इसबार बलिया जिले के बैरिया विधानसभा शिट से बीजेपी विधयक सुरेंद्र सिंह ने योगी आदित्यनाथ कैबिनेट में मंत्री और भारतीय समाज पार्टी के अध्यछ ओमप्रकशाह राजभर की तुलना कुत्ते से कर दी है। 

आखिरकार सही में क्या हुआ था हल्दीघाटी के युद्ध में / After all, what happened in the battle of Haldighati


दरसअल ओमप्रकाश राजभर ने हाल में ही वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे पर सपा के शिवपाल यादव से मुलाकात की थी, उस दौरान उन्होंने किसी बात को लेकर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह को लेकर तंज कस्ते हुए कहा था की जब हाथी चलती है तो कुत्ते भौकते ही है। 


ओमप्रकाश राजभर के इस बयान पर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पलटवार करते हुए कहा की,"यह ओमप्रकाश राजभर जी का स्वाभाव बोल रहा है, हकीकत में लोभ के लिए कही भी जाने का स्वाभाव कुत्ते का होता है और ऐसे आर्थिक लाभ के लिए कुत्ते कही भी पहुंच जाते है "


बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह यही पर नहीं रुके उन्होंने आगे कहा की,"मायावती और शिवपाल जहाँ भी रोटी दिखाएंगे  ओमप्रकश राजभर वही दौरे चले जायेंगे क्युकी जो रोटी बीजेपी ने इनको दी हाउ वो इनसे पच नहीं रही है "

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह
भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।



Reactions