पतंजलि ने किया वाट्सएप्प जैसा एप्प लॉन्च जरूर पढ़े

बाबा रामदेव ने आज स्वदेशी अभियान को उस मुकाम पर पहुंचा दिया है जहाँ तक इसे शायद ही ले जा पता, आज हम बात करने जा रहे है पतंजलि के एक और कारनामे की :








योगगुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि कम्युनिकैशन ने एक नया मैसेजिंग एप्प किम्भो (KIMBHO) लॉन्च किया है। इसे हम व्हाट्सप्प का स्वदेशी वर्जन कह सकते है। पतंजलि के प्रवक्ता का कहना है की ये एप्प व्हाट्सप्प को टक्कर देगा। हम आपको बतादे की तीन दिनों के भीतर टेलीकॉम तकनिकी में बाबा रामदेव का ये दूसरा बरा कदम है। रविवार को ही पतंजलि ने स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड लॉन्च किया था।

किसने बताया नमाज को नौटंकी जरूर पढ़े

किम्भो (KIMBHO) में लोसक्शन शेयरिंग फीचर भी है इसके साथ साथ -मैसेजिंग, वॉइस कालिंग, वीडियो कॉलिंग, इमेज शेरिंग,वीडियो शेरिंग और भी बहोत सारे फीचर्स है। दावा किया गया है की ये एप्प पूरी तरह से इन्क्रिप्टेड और सुरक्षित है और इसमें व्हाट्सप्प की तरह कोई विज्ञापन नहीं दिखेंगे।

बंगाल में मिला कश्मीर से ज्यादा बारूद पढ़े पूरी खबर

किम्भो (KIMBHO) गूगल पलयस्टोर पर मौजूद है। ये एप्प 23 MB का है और इसको बुधवार को गूगल प्लेस्टोर पर अपडेट किया गया। इस एप्प में हरे रंग में संख का लोगो लगा हुआ है और ये एप्प बिलकुल मुफ्त है।

बरहाल जो भी हो बाबा रामदेव और उनकी कुशल टीम को नतमस्तक करना चाहूंगा जिन्होंने स्वदेशी अभियान को आज ऐसे मुकाम पर लाकर रख दिया है जो शायद ही कोई कर पाता।

कांग्रेस की रैली में देखे कैसे लहराया जा रहा है पाकिस्तान का झंडा

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह

भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।
Reactions