बंगाल में मिला कश्मीर से ज्यादा बारूद पढ़े पूरी खबर

कश्मीर से ज्यादा बारूद बरामद हुआ बेंगौल में आखिर किसकी तबाही के लिए तयारी कर रहा था अनारूल शेख, पढ़े पूरी खबर :

आज हम बात करने जा रहे है वेस्टबेंगॉल के बारे में जहाँ की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी है जो शायद अपने राज्य को इस तरह से चलाती है जैसे ये राज्य भारत देश का न होकर बांग्लादेश का हिशा हो। किसी के अन्दर इतनी हिम्मत भी नहीं है जो ममता बनर्जी के खिलाफ बोल पाए इनकी छोड़िये ये तो सुप्रीमो है, इनके पार्टी के कार्यकर्ताओ को भी किसी को कुछ बोलने की हिम्मत नहीं है, अगर किसी ने आवाज उठाई तो उसको वेस्टबेंगौल छोर के जाना परा या उनको ख़त्म कर दिया गया इसका ताजा उदाहरण अभी बेंगौल के चुनाव में हमें देखने को मिला था।

एक बार फिर से उसी बेंगौल में कुछ ऐसा हुआ है जो शायद हमारे समझ से परे है। अक्सर बीजेपी यहाँ की सरकार पर तरह तरह के आरोप लगाते रहती है लेकिन इन आरोपों में सच्चाई उस वक़्त दिखने लगती है जब कुछ देश विरोधी कार्य इस राज्य में पकड़े जाते है। इसबार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जिहां इस बार ये पश्चिम बेंगौल के बीरभूम जिले में हुआ है, यहाँ के एक घर से 50 हजार डेटोनेटर, 11 हजार जिलेटिन की छरे तथा बरी मात्रा में अमोनियम नाइट्रेट बरामद हुआ है साथ ही साथ इन विष्फोटको को लाने और ले जाने वाले वाहनों को भी ज़ब्त किया गया है। अब तक की खबर के अनुसार पुलिस ने उस घर के मकान मालिक को गिरफ़्तार किया है और उस से पूछताछ चल रही है।

इसकी खबर जब पुलिस को मिली तो उसने बहादुरपुर गाओ में निगरानी रखनी शुरू करदी। इसी बिच दो वाहन से दो लोग कुछ सामान उतारकर एक घर में रख रहे थे और जब पुलिस को शक हुआ तो उसने पूछताछ शुरू  की लेकिन वो 2 लोग मौका पाकर फरार होगये। पुलिस ने जब वाहनों को चेक किया तो उसमे विष्फोटक के सामन पाए गए फिर क्या था पुलिस ने जाँच सुरु की और मकान मालिक को धर दबोचा। बरी बात ये है मकान मालिक का नाम अनारूल शेख है। पुलिस अनारूल शेख से पूछताछ कर रही है और उन दो लोगो की भी तलाश कर रही है।

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह

भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।
Reactions