lockdown till 31july in bihar

बिहार में एक बार फिर नीतीश सरकार ने लॉकडाउन बढ़ाने का फ़ैसला किया है ।यह लॉकडाउन 16 जुलाई से लेकर 31 जुलाई तक रहेगा।यह लॉकडाउन लगातार बढ़ रही बिहार कोरोना को देखते हुए किया गया है ।इस दौरान रेलवे और विमान सेवाएँ जारी रहेंगी इसी के साथ शॉपिंग मॉल धार्मिक स्थल सार्वजनिक परिवहन बंद रहेंगे।



बिहार में 31 जुलाई तक लॉकडाउन:-

इससे पहले बिहार की राजधानी पटना में 10-16 जुलाई तक संपूर्ण लोग दंग घोषित किया गया था पर लगातार आ रही कोरोना केस की इज़ाफ़ा  में इस लॉकडाउन को बढ़ाकर 31 जुलाई तक कर दिया गया है।
वहीं बिहार में कुल इमरोज़ मरीज़ों की संख्या 18, हज़ार के क़रीब पहुँच चुकी है जिसमें 160 लोगों की मौत हो चुकी है ।वहीं राहत की बात यह है कि अब तक 12,370 लोग लगभग ठीक अपने घरों को वापस जा चुके हैं।.




यहां पोस्ट देखे :-
मंत्री ने कहा कि हमारा मन शुद्ध है और हम शुद्ध मन से काम करते हैं. हमने कभी भी धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं किया है. मैं आज भी देश को बताना चाहता हूं कि CAA में ऐसा कोई भी प्रावधान नहीं है, जो देश के मुस्लिमों की नागरिकता ले सकता हो.शाह ने कहा कि कश्मीर में स्थिति सामान्य है. कोई भी वहां जा सकता है, लेकिन कोई वहां भड़काने वाले भाषण करेगा तो सरकार को कदम उठाने पड़ेंगे. उन्होंने कहा कि अभी कोई भी वहां जाए हम सबको परमिशन दे रहे हैं. सिर्फ वहां के कुछ नेता कुछ प्रावधानों के तहत अभी नजरबंद हैं.



SC/ST मुद्दे पर कांग्रेस को ठहराया:-
अमित शाह ने कहा कि मैं पूरे देश की जनता और विशेषकर SC/ST समुदाय के अपने भाई-बहनों को बताना चाहता हूं कि ये जो प्रस्ताव सुप्रीम कोर्ट में चर्चा में आया, वो कांग्रेस की उत्तराखंड सरकार ने किया था, भाजपा ने नहीं. आरक्षण के लिए वो स्टैंड कांग्रेस की सरकार का था, भाजपा की सरकार का नहीं.


ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे पेज को अभी लाइक करे,कृपया पेज लाईक जरुर करे :- 




आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions